Bettiah News: गंडक नदी में नहाने गए 2 दोस्तों की डूबने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

3/26/2024 2:55:42 PM

बेतिया: बिहार के बेतिया जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर होली खेलने के बाद गंडक नदी में नहाने पहुंचे दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। वहीं, इस हादसे के बाद मृतक युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।



गंडक नदी में डूबने से दो युवकों की मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बगहा पुलिस जिला के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा गांव की है। मृतकों की पहचान स्टेट बैंक बगहा 2 निवासी ओमप्रकाश प्रसाद के 27 वर्षीय पुत्र गोलू उर्फ ऋतुराज और बनकटवा निवासी उदय नारायण प्रसाद के 24 वर्षीय पुत्र शिवम उर्फ मुकेश कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ऋतुराज और मुकेश कुमार अपने कई दोस्तों के साथ होली खेलने के बाद नहाने के लिए त्रिवेणी नहर में गए थे। इसी दौरान दोनों युवकों का पैर फिसल गया और दोनों गहरे पानी में डूबते चले गए। आसपास नदी में नहा रहे लोगों ने शोर मचाते हुए इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी, फिर घटना की सूचना पुलिस को दी गई।



इधर, पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को निकालकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Content Editor

Swati Sharma