महाराष्ट्र सड़क हादसाः जान गंवाने वालों में 2 छात्र बिहार के शामिल, 7 मेडिकल छात्रों की हुई मौत

1/25/2022 4:38:51 PM

नागपुर/पटनाः महाराष्ट्र के वर्धा जिले में सोमवार देर रात एक कार के पुल से गिरने से उसमें सवार एक विधायक के बेटे सहित 7 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई। जान गंवाने वाले 7 मेडिकल छात्रों में 2 छात्र बिहार के रहने वाले थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा सोमवार देर रात करीब डेढ़ बजे वर्धा जिले के सेल्सुरा गांव में हुआ। सभी छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में भाजपा के विधायक विजय रहांगडाले के बेटे आविष्कार रहांगडाले की भी मौत हो गई। वह वर्धा के सवांगी (मेघे) स्थित जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस का प्रथम वर्ष का छात्र था। पुलिस ने बताया कि एसयूवी गाड़ी को एक छात्र ही चला रहा था। ये सभी पास के यवतमाल जिले में एक छात्र का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि एसयूवी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

वहीं दत्ता मेघे आयुर्विज्ञान संस्थान के ओएसडी डॉ. अभ्युदय मेघे ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले सभी छात्र जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज के छात्र थे। उन्होंने कहा, ‘‘इनमें से एक छात्र मेडिकल इंटर्न था। अन्य 6 में अंतिम वर्ष के दो, तृतीय वर्ष के दो और प्रथम वर्ष के दो छात्र थे।'' अन्य 6 मृतकों की पहचान गोरखपुर (उत्तर प्रदेश) के दाउदपुर निवासी नीरज चौहान, चंदौली (उत्तर प्रदेश) के प्रत्यूष सिंह तथा शुभम जायसवाल, बिहार के गया के विवेक नंदन तथा पवन शक्ति और ओडिशा के बेलापुर के नीतीश कुमार सिंह के तौर पर हुई है।

Content Writer

Nitika