नाबालिग के साथ दरिंदगीः नशा खिलाकर सुनसान जगह पर रोकी बस, ड्राइवर-कंडक्टर सहित 3 लोगों ने किया Gangrape

6/8/2022 11:19:08 AM

 

पश्चिम चंपारणः बिहार के बेतिया जिले से नाबालिग के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, दरिंदों ने 16 वर्षीय लड़की को नशा खिलाकर बस को सुनसान जगह पर रोक दिया। इसके बाद ड्राइवर और कंडक्टर सहित 3 लोगों ने मिलकर मासूम को हवस का शिकार बनाया। वहीं पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, घटना बेतिया बस स्टैंड से 100 मीटर दूर की है, जहां पर एक बस मोतिहारी से बेतिया लौट रही थी। इसी बीच बस के कंडक्टर ने लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर बेहोश कर दिया। इसके बाद बस स्टैंड पर सारे यात्रियों को उतारकर बस को सुनसान जगह पर रोक दिया। वहीं ड्राइवर, खलासी सहित 3 लोगों ने मिलकर नाबालिग के साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। जब वह बेहोश हो गई तो तीनों बस छोड़कर फरार हो गए।
PunjabKesari
बता दें कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 लोगों पर दर्ज की एफआईआर दर्ज की है। साथ ही आरोपी ड्राइवर और खलासी को बेतिया बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जिस बस में दुष्कर्म की घटना घटी है, उस बस को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। इतना ही नहीं मामले में मेडिकल बोर्ड का भी गठन किया गया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। एसडीपीओ सदर मुकुल परिमल पांडेय सहित महिला थाना इस पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static