Bihar News: पुल के पिलर और स्लैब के बीच फंसा 11 साल का बच्चा, 2 दिन से था लापता; रेस्क्यू जारी

6/8/2023 12:03:39 PM

Bihar News: बिहार के रोहतास जिसे में 11 साल का मासूम पुल के पिलर और स्लैब के बीच में फंस गया है। पिछले 16 घंटे से बच्चे का रेस्क्यू जारी है, लेकिन अभी तक बच्चे को बाहर नहीं निकाला जा सका है। वहीं इस घटना के बाद नासरीगंज इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर की गई है और रेस्क्यू टीम बच्चे को बाहर निकालने के लगी हुई है। 

PunjabKesari

दो दिन से लापता था बच्चा 
जानकारी के अनुसार, 11 साल का बच्चा रंजन कुमार खिरियावं पंचायत के खिरिआवं गांव का रहने वाला है। उसके पिता का नाम शत्रुघ्न प्रसाद है। बताया जा रहा है कि बच्चा दो दिन से लापता था। परिजनों के द्वारा बच्चे की खोजबीन की जा रही थी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। तभी रास्ते से गुजर रही एक महिला ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो अन्य लोगों को सूचना दी गई। फिर इसकी जानकारी घरवालों को दी गई। इसके बाद परिजन जिले के नासरीगंज अतिमि पंचायत के अतिमि गांव स्थित नासरीगंज दाऊदनगर सोन पुल पर पहुंचे। 

PunjabKesari

बुधवार शाम 4 बजे से जारी है रेस्क्यू
पहले परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर खुद बच्चे को निकलाने की कोशिश की, लेकिन जब सफल नहीं हो सके तो घटना की जानकारी पुलिस और प्रशासन को दी गई। सूचना मिलने के बाद रेस्क्यू के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। बुधवार शाम 4 बजे से रेस्क्यू जारी है, लेकिन रंजन को बाहर नहीं निकाला जा सका है। कहा जा रहा है कि पहले बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी, मगर अब आवाज आना बंद हो गई है। पीड़ित परिवार सहित भारी भीड़ पुल के पास मौजूद है। बच्चे के पिता शत्रुघ्न ने बताया कि बेटा रंजन वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static