नए कृषि मंत्री ने ग्रहण किया पदभार तो अंबानी परिवार को धमकी देने वाला आरोपी दरभंगा से गिरफ्तार, पढ़ें Top 10 News

10/6/2022 6:22:33 PM

पटनाः बिहार के नए कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत ने आज अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। विभाग के अधिकारियों ने गुलदस्ता देकर मंत्री का स्वागत किया। उधर, उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने बिहार के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

पटना में गंगा नदी में डूबने से 3 युवकों की मौत
बिहार की राजधानी पटना में मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया, जहां गंगा नदी में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि नंदलाल छपरा से मूर्ति विसर्जन के लिए करीब 30 से 40 लोग एक साथ चले थे और नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर घाट पर मूर्ति विसर्जन करने के लिए गाड़ियों के साथ पहुंचे थे।

नए कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत ने ग्रहण किया पदभार
सुधाकर सिंह के इस्तीफा देने के बाद नए कृषि मंत्री बने कुमार सर्वजीत ने आज अपना पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करने के बाद कुमार सर्वजीत ने मीडिया को संबोधित किया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और किसानों को धन्यवाद दिया।

अपराधियों ने दिनदहाड़े अमेज़न कार्यालय से लूटे 12 लाख रुपए
बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए है। वह आए दिन लूटपाट, हत्या और चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहें है। ताजा मामला छपरा जिले से सामने आया है, जहां पर बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने अमेज़न के कार्यालय में जाकर 12 लाख रुपए की लूट कर ली। इतना ही नहीं अपराधियों ने वहां पर कर्मचारी पर फायरिंग कर दी।

मुकेश अंबानी के परिवार को धमकी देने वाला आरोपी दरभंगा से गिरफ्तार
जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार को धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस के सहयोग से आज दरभंगा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ब्रह्मपुरा गांव निवासी सुनील कुमार मिश्र का 35 साल का बेटा राकेश कुमार मिश्र है।

Tejashwi-Lalu ने मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह का जाना हाल
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह का हालचाल जानने गए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह के स्वास्थ्य में कुछ सुधार है। तेजस्वी ने कहा कि कल यानि बुधवार को मैं और लालू जी अस्पताल गए थे। मुलायम जी की तबियत में थोड़ा सुधार है।

नगर निकाय चुनाव को लेकर BJP-JDU में छिड़ी जुबानी जंग
बिहार में नगर निकाय चुनाव में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के आरक्षण पर रोक लगाने के पटना उच्च न्यायालय के फैसले के बाद जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने एक दूसरे पर आरक्षण विरोधी होने का आरोप लगाया है।

बगहा में घर में सो रही 12 वर्षीय किशोरी पर बाघ ने किया हमला, मौत 
बिहार में भारत नेपाल सीमा से सटे पश्चिम चंपारण जिले के गोवर्धना थाना क्षेत्र में बाघ के हमले में एक किशोरी की मौत हो गई। वहीं परिजनों द्वारा शोर मचाने पर बाघ शव को गन्ने के खेत में छोड़कर भाग निकला।

बिहार में आरक्षण बहाल होने के बाद ही होगा नगरपालिका चुनाव: JDU
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) ने बुधवार को कहा कि अन्य पिछड़ा वर्ग और अति पिछड़ा वर्ग के लिए अदालत द्वारा खारिज किए गए आरक्षण के बहाल होने के बाद ही राज्य में नए नगरपालिका चुनाव होंगे। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह और पार्टी संसदीय बोर्ड के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने संवाददाता सम्मेलन में इसकी जानकारी दी।

JDU के पूर्व विधायक का बार-बालाओ के साथ ठुमके लगाते वीडियो वायरल
बिहार के सीवान जिले में जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं।पूर्व विधायक का बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह अपना कुर्ता उठाकर डांस कर रहें है।

बिहार के 5 जिलों में बारिश और वज्रपात का अलर्ट जारी
बिहार में लगातार हो रही बारिश से त्योहारों पर असर दिखाई दे रहा है। बीते कल यानी बुधवार को दुर्गा पूजा और दशहरे पर रौनक फीकी पड़ गई। मानसून के जाने के बाद भी लगातार बारिश से मौसम में बदलाव दिखाई दे रहा है। मानसून का असर अभी भी पूरे राज्य में देखने को मिल रहा है। अक्टूबर और नवंबर के महीने में बारिश के बाद मौसम में नमी बरकरार रहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static