चतरा में दर्दनाक हादसाः हाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, महिला घायल

4/21/2022 11:28:19 AM

 

चतराः झारखंड के चतरा जिले के वशिष्ठ नगर थाना क्षेत्र के जोरी-प्रतापपुर मुख्य मार्ग पर स्थित सरदम माइन्स खदान से पत्थर लेकर जोरी की ओर जा रहे हाइवा की चपेट में आने से बुधवार को एक युवक की मौत हो गई जबकि एक महिला घायल हो गई।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान करमा पंचायत में लीचरी गांव के सीताराम यादव उर्फ गोरा (22) के रूप में हुई है जबकि दुर्घटना में घायल उसकी चाची परवा देवी को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर किया गया है। घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने जोरी-प्रतापपुर पथ जाम कर दिया और सड़क मार्ग से पत्थर की ढुलाई का विरोध करते हुए जोरी-प्रतापपुर पथ पर सुबह छः बजे से रात नौ बजे तक नो एंट्री लगाने की मांग की।

पुलिस को मिली तहरीर के अनुसार, सीताराम अपनी चाची के साथ बाजार से चावल खरीद कर लौट रहा था, उसी दौरान निजरा मोड़ के पास हाइवा ने उन्हें टक्कर मारी और अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक गड्ढे में पलट गया। वहीं पुलिस ने बताया कि घटना के बाद हाइवा चालक मौके से फरार हो गया। हाइवा हजारीबाग के कटकमसांडी थाना क्षेत्र निवासी कृष्णा मेहता की है। थाना प्रभारी गुलाम सरवर ने बताया कि पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Content Writer

Nitika