प्रधानमंत्री के खिलाफ दिया गया आपत्तिजनक बयान वापस लें, माफी मांगे सुबोधकांतः अन्नपूर्णा देवी

6/21/2022 11:55:50 AM

 

रांचीः केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर गहरी नाराजगी जताई है। उन्होंने आज कहा कि सहाय का बयान हर देशवासी के लिए असहनीय है।

इस बयान से उनकी और उनकी पार्टी कांग्रेस की कुंठा प्रदर्शित होती है। उन्होंने कहा कि नि:संदेह सहाय ने यह बयान कांग्रेस के राज परिवार के प्रति अपनी अति स्वामिभक्ति प्रदर्शित करने के लिए दिया है। लेकिन, उन्हें यह याद रखने की जरूरत है कि वे खुद कांग्रेस की तानाशाही के खिलाफ आंदोलन की उपज हैं। सहाय ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा पर तो आघात किया ही है,उन्हें यह भी स्मरण रखना चाहिए कि यह देश और एक-एक देशवासी प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी से असीम स्नेह करता है और उनके खिलाफ यह निम्नस्तरीय बयानबाजी हर देशवासी के लिए असहनीय है।

देवी ने कहा कि सुबोधकांत सहाय अविलंब अपना बयान वापस लें, माफी मांगे और कांग्रेस उनके विरुद्ध कठोर कारर्वाई कर यह प्रमाणित करे कि उसकी देश के संवैधानिक पदों और संस्थाओं में आस्था है, वह कुछ विशिष्ट पदों को एक परिवार की जागीर नहीं मानती।

Content Writer

Diksha kanojia