बाइक में पेट्रोल खत्म होने पर पत्नी ने पति की नाले में डुबो कर की कुटाई, VIDEO VIRAL; यूजर्स बोले- ऐसी बीवी से तो कुंवारा होना अच्छा

2/24/2024 3:59:47 PM

Jharkhand Desk: शादी एक ऐसा बंधन है, जिसमें लड़का-लड़की एक दूसरे के साथ अग्नि को साक्षी मान कर सात जन्म तक साथ निभाने का वचन देते हैं। उनकी आदतें, उनका स्वभाव, उनकी खुशी ,उनका दुख- दर्द सब एक दूसरे के साथ बंध जाता हैं। पति और पत्नी का रिश्ते में प्यार के साथ नोकझोक भी देखने को मिलती है, लेकिन अगर इस नोकझोक में मारपीट की नौबत आ जाए तो इसे लड़ाई कहा जाता है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक कपल का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पत्नी ने पति को नाले में डुबो कर खूब मारा।



वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी अपने पति को एक लात मारती है, जिससे पति बाइक सहित नीचे गिर जाता है। पति ने जब अपना बचाव करना चाहा तो पत्नी उसे लेकर साथ के नाले में उतर गई। इसके बाद पत्नी ने नाले में पति की जमकर कुटाई की। पति ने भी हाथों से ही पत्नी को जवाब दिया। नाले में ही दोनों जानवरों की तरह लड़ने लगे। वहीं, दोनों के पीछे चल रहे शख्स ने इनकी वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ashishkhushnuma (@ashishkhushnuma)

 

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 21 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया। इस वीडियो में कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं। कई यूजर्स ने लिखा कि उन्हें अरेंज मैरिज पसंद तो है लेकिन क्या हो अगर ऐसी पत्नी मिल जाए? वहीं कई ने लिखा कि अच्छा है कि वो कुंवारे हैं, ऐसी पत्नी से तो कुंवारा होना अच्छा है। वहीं, बताया जा रहा है कि पति और पत्नी बाइक पर एक साथ जा रहे थे। जाते-जाते बाइक में तेल खत्म हो गया, जिस वजह से पत्नी गुस्से में लाल हो गई और पति की जमकर कुटाई कर दी। 

 

 

Content Editor

Khushi