ये क्या किया! ऑनलाइन गेम में हारा तो 14 साल के बच्चे ने लगा ली फांसी

11/26/2022 3:43:07 PM

पश्चिमी सिंहभूम: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक नाबालिग बच्चा ऑनलाइन गेम में अपनी हार बर्दाश्त नहीं कर पाया और इसके चलते उसने आत्महत्या कर ली। वहीं, घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शिवेन को लग गई थी ऑनलाइन गेम की लत 
मामला जिले के चक्रधरपुर क्षेत्र के पंच मोड स्थित रेलवे कॉलोनी है। बताया जा रहा है कि 14 वर्षीय नाबालिग शिवेन डीपीएस स्कूल में कक्षा 8 में पढ़ता था। वह ऑनलाइन वीडियो गेम खेलता था और ऑनलाइन गेम में हारने से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि शिवेन को ऑनलाइन गेम की लत लग गई थी। वह कई बार खेलते वक्त जोर- जोर से अपनी भावनाएं व्यक्त करता था। वह खेलते खेलते कभी हंसता और कभी मायूस हो जाता था। परिजनों ने बताया कि परिवार के लोग उसे समझाते भी थे, लेकिन वह इतना बड़ा कदम उठायेगा, किसी ने सोचा भी नहीं था। वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना के वक्त शिवेन था घर में अकेला
बता दें कि मृतक के पिता आरपीएफ के वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त स्टेनो हैं। घटना के वक्त वह ड्यूटी में थे। उसकी मां डीपीएस स्कूल में शिक्षिका है, वह भी स्कूल गई हुई थी। घटना के वक्त में कोई नहीं था। वहीं, मृतक 2 भाइयों में से छोटा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static