पश्चिम बंगाल सरकार ने झारखंड सीमा सील को खोला, वाहन चालकों ने ली राहत की सांस

Saturday, Sep 21, 2024-10:02 AM (IST)

रांची: पश्चिम बंगाल सरकार ने डीबुडीह चेकपोस्ट पर लगे सील को बीते शुक्रवार 6 बजकर 30 मिनट पर खोल दिया है। इसके बाद से झारखंड से बंगाल में मालवाहक गाड़ियों का प्रवेश शुरू हो गया है। इधर वादा अनुसार झारखंड में भी माले नेता अरूप चटर्जी द्वारा लगाए गए जाम को भी खोल दिया गया है। जिसके बाद वाहन चालकों ने राहत की सांस ली है।

बता दें कि गुरुवार के शाम लगभग चार बजे से बंगाल सरकार के आदेश के बाद पश्चिम बंगाल के बॉर्डर को सील कर दिया था। बारिश होने से डीवीसी ने मैथन और पंछी के फाटक को खोल दिया था जिसके कारण पश्चिम बंगाल के कहीं जिलों में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई थी राज सरकार दिया था और बड़े वाहनों का प्रवेश पर रोक लगा दी थी। लगभग 24 घंटे बाद आदेश आने से वाहन चालकों ने राहत की सांस ली है।

वहीं,बॉर्डर सील किए जाने बाद सीमा पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। हालांकि, बंगाल से आने वाले वाहन चालकों को कोई परेशानी नहीं हो रही है, जबकि झारखंड से आने वाले वाहनों को बंगाल में एंट्री पर रोक लगा दी थी, जिससे लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ा। वहीं  पश्चिम बंगाल सरकार के इस फैसले के विरोध में निरसा के पूर्व विधायक अरूप चटर्जी के समर्थकों द्वारा बंगाल से झारखंड प्रवेश करने वाले वाहनों को रोक दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static