"हमारी नीतीश कुमार से कोई बातचीत नहीं हुई", सियासी अटकलों के बीच बोले CM चंपई

Thursday, Jun 06, 2024-12:26 PM (IST)

Ranchi: झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन बीते बुधवार को इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल हुए। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि चुनाव संपन्न हो चुका है। आपके बीच जनादेश आ चुका है।

सीएम चंपई ने कहा कि बैठक में विचार-विमर्श के बाद हम आगे बढ़ेंगे। सीएम चंपई ने सरकार बनाने का दावा करने के सवाल पर कहा कि सब कुछ विचार-विमर्श के बाद ही तय किया जायेगा। नीतीश कुमार से संपर्क के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है। इंडिया गठबंधन के किसी सहयोगी दल ने बातचीत की हो तो मुझे इसकी जानकारी नहीं है। मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि राजनीति में सभी दलों के साथ मुलाकात होती रहती है। यहां कोई भी अछूता नहीं है।

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बीते बुधवार को 'इंडिया' गठबंधन दलों की पहली बैठक हुई। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आधिकारिक आवास में यह बैठक हुई। इस बैठक में खरगे के अलावा कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, चंपई सोरेन, कल्पना सोरेन, तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) के प्रमुख शरद पवार, द्रमुक नेता और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा, शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत सहित कई अन्य नेता शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static