वासेपुर गैंगस्टर प्रिंस खान ने BJP नेत्री रागिनी सिंह को दी धमकी, कहा- उसके खिलाफ बयानबाजी न करें, नहीं तो...

3/12/2023 3:46:35 PM

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले में गैंगस्टर प्रिंस खान और भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नेत्री रागिनी सिंह के बीच में जुबानी जंग शुरू हो गई है। दरअसल, बीते शनिवार को रागिनी सिंह ने अपने सिंह मेंशन आवासीय कार्यालय में प्रेसवार्ता कर कांग्रेस के झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह और उनके रिश्तेदार हर्ष सिंह पर वासेपुर गैंगस्टर प्रिंस खान और अमन सिंह को संरक्षण देने का आरोप लगाए थे।

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर किसी और से बात करना पड़ा महंगा, गुस्साए बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की रॉड से पीट-पीटकर की हत्या

प्रिंस खान ने भाजपा नेत्री को दी धमकी

वहीं, अब गैंगस्टर प्रिंस खान ने पलटवार करते हुए वीडियो जारी किया है। वीडियो में प्रिंस खान ने भाजपा नेत्री रागिनी सिंह को धमकी दी है। वीडियो में गैंगस्टर प्रिंस खान ने कहा है कि उसके खिलाफ बयानबाजी न करें, नहीं तो 70- 80 के दशक याद दिला दी जाएगी। वीडियो में गैंगस्टर प्रिंस खान ने कहा कि जिस तरह से उनके ससुर सूर्यदेव सिंह बैंक मोड़ ओवरब्रिज से छुपकर पार होते थे, उसी तरह इन लोगों को भी पार होना होगा और उन्हें वापस बलिया भेज देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हम बदले के लिए लड़ रहे हैं। जंग लड़ने के लिए रंगदारी मांग रहे हैं।

ये भी पढ़ें- नारी शक्ति को सलाम, महिलाओं ने संभाली रांची-लोहरदगा-टोरी यात्री ट्रेन के परिचालन की कमान

"नेत्री हमारे रक्त नीति में दखलंदाजी न करें"

गैंगस्टर ने कहा कि दोनों की मंशा अलग है। मेरे और अमन सिंह के बीच को कोई संपर्क नहीं है। साथ ही प्रिंस खान ने कहा कि अपना राजनीति अपने घर में भाजपा नेत्री करे हमारे रक्त नीति में दखलंदाजी न करें। 

Content Editor

Khushi