टाटा स्टील कर्मी के गैरेज में खड़े वाहनों में लगाई गई आग, आरोपियों की तलाश में पुलिस

11/20/2022 12:05:23 PM

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुछ अज्ञात बदमाशों ने टाटा स्टील कर्मी के गैरेज में खड़ी कार और बाइक में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इस घटना में घर के पर्दे, खिड़की, वायरिंग आदि भी जल गए। घटना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

गैरेज में खड़ी कार व बाइक में लगाई आग
मामला जिले के सोनारी थाना क्षेत्र के नेहरू मैदान के पास का है। यहां शुक्रवार की देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने टाटा स्टील कर्मी संतोष कुमार के गैरेज में खड़ी कार और बाइक में पेट्रोल छिड़क आग लगा दी। इस दौरान रात करीब 2 बजे संतोष की बेटी इशिता झा पढ़ाई कर रही थी। उसी ने गैरेज में आग देखी, जिसके बाद आनन-फानन में उसने घर के लोगों को इसकी जानकारी दी।

कार व बाइक पूरी तरह से जल कर हुई राख
परिजन समेत स्थानीय लोग भी इकट्ठे हो गए। घटनी की सूचना पाकर फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंच गए। हालांकि लोगों ने दमकल के पहुंचने से पहले ही आग पर काबू पा लिया था, लेकिन तब तक कार व बाइक पूरी तरह से जल चुके थे। वहीं, आग बुझाने के क्रम में संतोष कुमार के भाई कदमा पोस्ट ​​​​​​ऑफिस कर्मी संजीव कुमार झा का हाथ भी झुलस गया है।

पुलिस आरोपियों की कर रही तलाश
इस मामले में थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान की जा रही है। मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Content Editor

Khushi