पाकुड़ में पत्रकारों को दिया गया कोविड-19 का टीकाकरण, कोरोना गाइडलाइनल का हुआ पालन

5/9/2021 3:45:11 PM

 

पाकुड़ः झारखंड के पाकुड़ जिले में राज्य सरकार के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश में पत्रकारों का टीकाकरण जिला जनसंपर्क विभाग के द्वारा प्रारंभ कर दिया गया। शुक्रवार को पाकुड़ शहर के पुराना सदर अस्पताल स्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में टीकाकरण केंद्र में जिले से जुड़े पत्रकारों ने बड़ी संख्या में पहुंचकर कोविड-19 का टीका लिया।

इस दौरान पत्रकारों ने कोरोना गाइडलाइन का शत-प्रतिशत पालन भी किया। मौके पर जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ. चंदन, सिविल सर्जन डॉ, रामदेव पासवान, सोशल मीडिया प्रचार पदाधिकारी पवन कुमार, दीपाली मिश्रा, प्रीतम कुमार, परमेन रविदास मौजूद थे। पत्रकारों के टीकाकरण के बाबत जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ. चंदन ने बताया कि राज्य सरकार के द्वारा पत्रकारों को कोविड-19 वैक्सीन देने का आदेश दिया है।

इस आदेश के तहत जिला प्रशासन के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के आलोक में आज जिला के पत्रकारों को कोविड-19 का टीका दिया गया। उन्होंने कहा कि यह टीका सुरक्षित है और पत्रकार देश के चौथे स्तंभ है और उन्हें समाचार संकलन के लिए फील्ड में रहना पड़ता है वैक्सीन लेने के बाद वे सुरक्षित रहेंगे।

वहीं मौके पर प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश कुमार जयसवाल, नंदकिशोर मंडल, शमशेर अहमद, कजिरूल शेख, राजकुमार कुशवाहा, टिंकू दत्ता, सोहन कुमार, पिंटू राय, मुकेश सिंह, भारतेंदु त्रिवेदी, मो. अराफात, कुंदन कुमार, राजेश पांडेय समेत कई पत्रकार मौजूद थे।

Content Writer

Diksha kanojia