अज्ञात अपराधियों ने बाइक सहित युवक को किया आग के हवाले, इलाके में फैली दहशत

6/14/2020 12:05:08 PM

गुमलाः झारखंड के गुमला जिला से शनिवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घाघरा प्रखंड मुख्यालय के रिहायशी इलाका चांदनी चौक के पास बीती रात अज्ञात अपराधियों ने एक युवक के सर को पत्थर से कुचला और बाद में उसे बाइक के साथ जिंदा जला दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि रात करीब 11:30 से 12 बजे के करीब शोर की आवाज सुनाई पड़ रही थी। उन्होंने बताया कि रात को कुछ नशेड़ी युवक लगातार इस इलाके में अपनी गतिविधि चलाते हैं जिसके करण भय से ग्रामीण सभी अपने-अपने घरों में दुबके रहते हैं। इस दौरान जब सुबह हुई तो देखा कि एक युवक का शव पड़ा था जो कि बुरी तरह से जला और कुचला पड़ा था।

वहीं पर एक बाइक भी जला हुई पड़ी थी। ग्रामीणों ने बताया कि बाइक विनय साहू का है जो इसी गांव का रहने वाला है। साहू ने पुलिस को बताया कि पिछली रात उसकी बाइक चारी हो गई थी जिसकी रिपोर्ट उसने पुलिस को लिखा दी थी। वहीं इस घटना के संबंध में थाना प्रभारी सुधीर प्रसाद साहू से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मिली तो शव और बाइक हमने जब्त कर लिया गया है।

इस पूरी घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है और लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है। बताया जा रहा है कि अपराधी घटना को अंजान देने के बाद बड़ी सफाई से फरार हो गए हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपराधियों की छानबीन में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static