रामगढ़ में अज्ञात अपराधियों ने की कांग्रेस नेता की हत्या, पत्नी गंभीर रूप से घायल

10/17/2021 3:46:48 PM

रामगढ़ः झारखंड के रामगढ़ जिले में शनिवार को कांग्रेस के 60 वर्षीय एक नेता अपने आवास पर मृत पाए गए और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल अवस्था में पायी गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने एक अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान यह पाया गया कि कुछ अज्ञात लोग भुरकुंडा पुलिस चौकी इलाके की सेंट्रल सौंदा कॉलोनी में कांग्रेस के पूर्व जिला महासचिव कमलेश नारायण शर्मा के आवास में शुक्रवार रात एक खिड़की से घुसे और लोहे की एक छड़ से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी तथा उनकी पत्नी चंचला शर्मा को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि 55 वर्षीय महिला को रांची में राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जिले के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि यह हत्या का मामला है और हत्या के मकसद का पता लगाने के लिए सभी संभावित पहलुओं से जांच की जा रही है। कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से बात करेंगी और घटना की सीआईडी से जांच कराने की मांग करेंगी। उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘‘मैं इस बर्बर हत्या की निंदा करती हूं और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने तथा कड़ी सजा देने की मांग करती हूं।''

Content Writer

Diksha kanojia