2 बाइक की हुई आपस में टक्कर, ट्रैक्टर की चपेट में आए बाइक सवार युवक; 1 की मौत...2 की हालत नाजुक

10/29/2022 12:10:13 PM

रामगढ: झारखंड के रामगढ़ जिलें में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 2 बाइक की आपस में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें 1 की मौके पर मौत हो गई जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची में रेफर कर दिया है।

तीनों युवकों को ट्रैक्टर ट्राली ने रौंदा 
मामला जिले के गोली-मुरी मार्ग डभातू गांव के आस्था नर्सिंग होम के पास का है। बताया जा रहा है कि गोला थाना क्षेत्र पुरबडीह गांव निवासी रितेश महतो अपने ससुर के साथ बाइक पर सवार होकर गोला से अपने घर पुरबडीह जा रहे थे। इसी दौरान कसमार प्रखंड क्षेत्र के गौरेया कुदर गांव के निवासी अजय कुमार महतो बाइक पर सवार होकर मुरी की ओर से गोला की और जा रहे थे। इसी बीच दोनों बाइक की आपस में भीषण टक्कर हो गई, जिससे दोनों बाइक पर सवार 3 लोग सड़क पर गिर गए। इस दौरान तीनों युवक तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गए, जिसमें 1 की मौके पर मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें रांची में रेफर कर दिया है।

ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में हंगामा 
बता दें कि जिला अस्पताल में डॉक्टर के देर से पहुंचने पर गुस्साए ग्रामीणों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। जिले के सिविल सर्जन को सूचना देने के बाद डॉक्टर अस्पताल पहुंचे और घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया। वहीं, पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Editor

Khushi