तुगलकी फरमान की वापसी, जन भावनाओं और छठ पूजा समितियों की जीत: दीपक प्रकाश

11/18/2020 12:48:16 PM

 

रांचीः झारखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने छठ पूजा पर हेमंत सरकार के जारी दिशा निर्देश में हुए बदलाव को लेकर कहा कि यह जनभावना की जीत है।

प्रकाश ने मंगलवार को कहा कि यह सनातनियों की जीत है। लोक आस्था के महापर्व के श्रद्धालुओं की जीत है। उन्होंने कहा कि कहा कि तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति के खिलाफ जीत है। हेमंत सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ जीत है। एक के बाद एक गलत फैसलों के खिलाफ जीत है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि छठ पूजा समिति, सनातन धर्म संगठन, सामाजिक संगठन ने हेमंत सरकार के जनविरोधी निर्णय के खिलाफ बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, भाजपा उन सभी संगठनों को धन्यवाद करती है।

प्रकाश कहा कि हेमंत सरकार जनविरोधी नीतियां थोपने में लगी हुई है लेकिन जनविरोध के बाद सरकार को फैसला वापस लेने के लिए बाध्य होना पड़ा। उन्होंने कहा कि भाजपा आम लोगों के लिए एक सशक्त विपक्ष की भूमिका का निर्वहन करते हुए सरकार के काले फैसलों के विरोध करती आई है और भविष्य में भी करेगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस-झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की सरकार तुष्टिकरण में इतना डूब गई है कि लगातार जन विरोधी फैसले ले रही है।

Diksha kanojia