Garhwa में दर्दनाक हादसा: डैम में नहा रहे 3 बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

6/10/2023 5:47:13 PM

Garhwa: झारखंड के गढ़वा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है जहां डैम में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

डैम में डूबने से 3 बच्चों की मौत
मामला जिले के श्रीबंशीधर नगर थाना क्षेत्र के जंगीपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि यहां बभनी खांड़ डैम की ओर बच्चे बकरी चराने गए थे। इस दौरान तीनों बच्चे डैम में नहाने चले गए। तभी तीनों गहरे पानी की ओर चले गए और डूब गए। बच्चों को एक महिला ने डूबता देखा तो उसने आसपास के लोगों को सूचना दी।
सूचना आग की तरह पूरे गांव में फैल गई, जिसके बाद बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने पानी में उतर कर बच्चों की तलाश की और कड़ी मशक्कत के बाद करीब 6 फीट से अधिक गहरे पानी से कीचड़ में फंसे बच्चों के शवों को बाहर निकाला। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में किया।

पूरे गांव में पसरा हुआ है मातम 
मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि बभनी खांड़ डैम के गहरे पानी में स्नान के दौरान डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतकों में 7 वर्षीय अंकज उरांव, 12 वर्षीय रूपा कुमारी और 9 वर्षीय सोनू उरांव शामिल हैं। वहीं, बच्चों की मौत के बाद उनके परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। 

Content Editor

Khushi