मैट्रिक में 76 प्रतिशत लाई युवती को ट्रैक्टर ने कुचला, दर्दनाक मौत

5/25/2023 7:17:10 PM

Jamshedpur: झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां रतनी नामक युवती का बीते मंगलवार को मैट्रिक का रिजल्ट आया था, जिसमें उसने 76 फीसदी अंक हासिल किए थे, लेकिन रतनी को क्या मालूम था कि उसकी ये खुशी ज्यादा वक्त के लिए नहीं थी क्योंकि रिजल्ट के अगले दिन रतनी को तेज रफ्तार के ट्रैक्टर ने कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, बीते मंगलवार को 16 वर्षीय रतनी का मैट्रिक का रिजल्ट आया था। रतनी ने मैट्रिक की परीक्षा के रिजल्ट में 76 फीसदी अंक हासिल किए थे। उधर, 20 मई से रतनी ने सिलाई की क्लास शुरू की थी। बीते बुधवार को रतनी और उसकी सहेली दोनों अलग-अलग साइकिल से सिलाई सीखने के लिए घर से निकले थे। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने रतनी को धक्का मारा और उसे कुचलते हुए भाग गया, जिसके बाद रतनी गंभीर रूप से घायल हो गई।

आनन-फानन में रतनी को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गया। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Content Editor

Khushi