रामगढ़ में नहाने के लिए तालाब में उतरे इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन छात्र, डूबने से मौत

5/8/2022 7:01:04 PM

रामगढ़ः झारखंड के रामगढ़ जिले के चितरपुर स्थित रामगढ़ - बोकारो मुख्य मार्ग के मुरुबंदा गांव के निकट रविवार को तालाब में डूबने से इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन छात्रों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि तीनों छात्र गर्मी से राहत पाने के लिए तालाब में नहाने के लिए उतरे थे। छात्रों को तैरना नहीं आता था इसलिए पानी अधिक होने की वजह से सभी डूब गए। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची रजरप्पा पुलिस ने लोगों की मदद से शवों को तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमाटर्म के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया है। इधर, छात्रों के डूबने की खबर मिलते ही आसपास के स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और तालाब से निकालने की पूरी कोशिश की, लेकिन काफी देर हो चुकी थी।

इस दौरान देखते ही देखते तालाब के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। करीब आधा घंटा तक रामगढ़ - बोकारो मुख्यमार्ग पर आवागमन ठप रहा। वाहनों की लंबी कतार लग गई। रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों की मदद से शवों को तालाब से बाहर निकाला। मृतकों की पहचान बोकारो के अंकित कुमार, गिरिडीह के अभिषेक कुमार और धनबाद के कतरास के रोहन मालाकार के रूप में हुई है। तीनों इंजीनियरिंग कॉलेज मुरुबन्दा में अध्ययनरत थे।

Content Writer

Diksha kanojia