CM को दूसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, मेल में लिखा- इस बार तो बच गए आगे नहीं बच पाओगे

2/10/2021 12:17:09 PM

 

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को एक बार फिर जान से मारने की मेल द्वारा धमकी दी गई है। हालांकि ये धमकी एक माह पूर्व 5 जनवरी 2021को दी गई थी। मेल में धमकी देते हुए लिखा गया है की इस बार तो बच गए आगे नहीं बच पाओगे। इस संबंध में रांची में साइबर थाना में कांड संख्या 2/21 दर्ज किया गया है। यह मामला 5 जनवरी को सीएम की सुरक्षा में तैनात मोहम्मद तंजीम खान नामक दरोगा ने दर्ज कराया गया है।

मेल में सीएम को संबोधित करते हुए कहा गया है कि इस बार तो बच गए आगे नहीं बच पाओगे। मेल करने वाले शख्स ने 4 जनवरी को मुख्यमंत्री के काफिले पर हुए हमले का भी जिक्र किया है। इस मेल में डीजीपी द्वारा दिए गए बयान जिसमें हाथ पैर तोड़ने का जिक्र था। उसकी भी चर्चा की गई है इसमें कहा गया है कि सेवानिवृत्ति के बाद पता चलेगा कि कौन कहां रहेगा इस धमकी भरे मेल के बाद पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई है। वहीं रांची स्थित साइबर थाना की पुलिस मेल कहां से आया और इसका पता लगा रही है साथ यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि मेल किस डोमेन या मोबाइल के द्वारा किया गया है।

बता दें कि पहले भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जुलाई 2020 में मेल द्वारा जान से मारने की धमकी दी गयी थी, जिसका सर्वर विदेश का है। झारखंड पुलिस स्विट्जरलैंड और जर्मनी से संपर्क में है और वहां से जांच रिपोर्ट मांगने की कोशिश कर रही है ताकि मेल करने वाले व्यक्ति तक पुलिस पहुंच सके। वही जेएमएम की विधायक और मुख्यमंत्री की भाभी सीता सोरेन इस पर बोलते हुए कहा कि सरकार इस को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच करवा रही है।
 

Content Writer

Diksha kanojia