ये मेरी बेटी नहीं, तुम्हारे प्रेमी की है...हैवान पिता ने बच्ची को नाजायज बताते हुए जमीन पर पटक कर उतारा मौत के घाट

5/25/2023 6:55:58 PM

Latehar: झारखंड के लातेहार (Latehar) जिले में मां की गलती की सजा एक मासूम बच्ची को भुगतनी पड़ी जहां एक पिता ने अपनी 10 महीने की दुधमुंही बच्ची को जमीन पर पटक कर इसलिए मारा क्योंकि उसे शक था कि यह उसकी बच्ची नहीं है बल्कि किसी गैर मर्द की है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

हैवान पिता ने सो रही बच्ची को नाजायज बताते हुए जमीन पर पटका
मामला जिले के महुआ टोली गांव का है। बताया जा रहा है कि मृतक बच्ची के जन्म से ही दोनों पति-पत्नी के बीच अवैध संबंधों को लेकर विवाद शुरू हो गया था। हर रोज पति -पत्नी के बीच विवाद हुआ करता था। बीते सोमवार की देर रात को अवैध संबंधों को लेकर फिर से पति और पत्नी में विवाद हो रहा था। इस दौरान पति ने पहले तो पत्नी की पिटाई की। इसके बाद अपनी सो रही बच्ची को नाजायज बताते हुए जमीन पर उठाकर पटक दिया, जिस कारण बच्ची की तड़प-तड़प कर मौके पर मौत हो गई। बच्ची की हत्या कर हैवान पिता फरार हो गया।

"पत्नी के कई अन्य गैर मर्दों के साथ हैं नाजायज ताल्लुकात"
स्थानीय लोगों को जब घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी कर हत्यारे पिता को गांव के ही एक घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक बच्ची उसकी नहीं बल्कि उसकी पत्नी कुंती मुंडा और उसके प्रेमी की थी, उसने पुलिस के समक्ष अपनी पत्नी को चरित्रहीन बताते हुए कहा कि उसका कई अन्य गैर मर्दों के साथ नाजायज ताल्लुकात हैं।

Content Editor

Khushi