जमशेदपुर में एक ज्वेलर्स की दुकान में चोर ने फिल्मी स्टाइल में की चोरी, सोने के आभूषण लेकर हुआ फरार

4/8/2024 10:40:23 AM

Jamshedpur: झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ज्वेलर्स की दुकान में एक बदमाश ने लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला जिले के साकची थाना क्षेत्र दिल्ली सरकार ज्वेलर्स का है। बताया जा रहा है कि यहां ग्राहक बनकर एक व्यक्ति दुकान में पहुंचा। व्यक्ति ने गले की चेन और सोने की अंगूठी को निकलवा पहले समझने का बहाना किया। फिर सोने का ग्रेड और रेट जाना। फिर अचानक सोने का आभूषण दिखा रही महिला के आंखों में मिर्ची पाउडर गिराकर सोने की चैन और अंगूठी लेकर भागने लगा। दुकानदार द्वारा शोर मचाने पर आसपास के सभी दुकानदारों ने व्यक्ति का पीछा किया। दुकानदारों ने व्यक्ति की और झपट्टा मारा, जिससे व्यक्ति ने सोने के कुछ आभूषणों को वहीं फेक दिया और कुछ आभूषणों को लेकर फरार हो गया।

मामले में दुकानदार का कहना है कि कितने का सोना ले भागा इसका फिलहाल आकलन नहीं है। मगर कुछ चैन और अंगूठी आसपास के दुकानदारों ने आरोपी द्वारा फेंकी हुई बरामद कर ली है। चोर कुछ ही आभूषण भागने में सफल हुआ है। वहीं, पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। 

Content Editor

Khushi