प्रशासन की अनुमति के बिना इन नेताओं ने लालू से की मुलाकात, जेल मैन्युअल का उड़ रहा मजाक

7/2/2020 5:04:28 PM

रांचीः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से पूर्व परसा विधायक छोटेलाल राय सहित बिस्कोमान के चेयरमैन और राजद के नवनिर्वाचित एमएलसी सुनील सिंह ने मुलाकात की। हालांकि कोरोना के चलते सभी मुलाकातियों को लालू से मिलने की अनुमति नहीं थी।

जानकारी के अनुसार, जब एमएलसी सुनील सिंह से पूछा गया कि वह बिना अनुमति लालू यादव से मिलने कैसे आए तो उन्होंने कहा कि मैं अपने रिश्तेदार को देखने के लिए रिम्स आया था तो इसी क्रम में लालू यादव से मुलाकात हुई। साथ ही लालू यादव से हुई बातचीत को साझा करते हुए सिंह ने कहा कि उनकी तबीयत स्टेबल है। विधान परिषद में एमएलसी निर्वाचित होने पर उन्होंने कहा कि बिहार की जनता की आवाज सदन में उठाएंगे, साथ ही किसानों के साथ अन्याय ना हो इसका पूरी तरह से ख्याल रखा जाएगा।

वहीं दूसरी ओर गुपचुप तरीके से पेइंग वार्ड के पीछे के रास्ते से लालू यादव से मुलाकात कर बाहर निकले पूर्व परसा विधायक छोटे लाल राय ने मुलाकात की बात से इंकार कर दिया। हालांकि बिस्कोमान के चेयरमैन, एमएलसी सुनील सिंह और पूर्व परसा विधायक छोटेलाल राय ने तकरीबन डेढ़ से 2 घंटे तक लालू यादव से मुलाकात की है, लेकिन मीडिया के सामने राय ने मुलाकात से साफ तौर से इंकार कर दिया। बता दें की कोरोना संक्रमण के कारण राजद सुप्रिमो से रिम्स में मुलाकात पर जेल प्रशासन द्वारा रोक लगा दी गई है।

Edited By

Diksha kanojia