हरियाणा में विकास हुआ, झारखंड चुनाव में भी वही दोहराया जाएगा: केंद्रीय मंत्री मेघवाल

Wednesday, Oct 09, 2024-02:41 PM (IST)

रांची: केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बीते मंगलवार को कहा कि हरियाणा में विकास और सुशासन प्रभावी साबित हुआ है और विश्वास जताया कि झारखंड के लोग आगामी विधानसभा चुनावों में इन आदर्शों का समर्थन करेंगे।

मेघवाल, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय में 'विकसित भारत' विषय पर छात्रों को संबोधित करने के लिए रांची आये हुए थे। उन्होंने रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, "भाजपा का विकास और सुशासन मंत्र हरियाणा में काम आया और आगामी चुनावों में झारखंड में भी यही दोहराया जाएगा।" हरियाणा में पार्टी की जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने यहां पार्टी के राज्य मुख्यालय के बाहर मिठाई बांटकर और एक-दूसरे को बधाई देकर जश्न मनाया।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हरियाणा की जनता ने पार्टी को भारी जीत दिलाई है जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उनके विश्वास को दर्शाता है। भाजपा विधायक और झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता अमर कुमार बाउरी ने कहा कि हरियाणा के लोगों ने राज्य के विकास को जारी रखने का जनादेश दिया है। उन्होंने कहा कि जहां तक ​​जम्मू-कश्मीर का सवाल है, भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया है। विधानसभा चुनाव से पहले झामुमो से भाजपा में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि झारखंड भी हरियाणा की राह पर चलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static