बकरी चोरी के आरोप में गांव वालों ने अधेड़ को जमकर पीटा, मौके पर मौत

1/2/2023 11:34:03 AM

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह जिले से माॅब लिंचिंग का मामला सामने आया है जहां ग्रामीणों ने मवेशियों को चोरी करने के आरोप में अधेड़ उम्र के व्यक्ति की जमकर पिटाई की, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अधेड़ की भीड़ ने की हत्या
मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सादीगवारों गांव का है। यहां सिमरिया गांव निवासी 52 वर्षीय विनोद चौधरी बीती देर रात सादीगवारों गांव निवासी बीरालाल टुडू के घर में घुस गया और बीरालाल टूडू जिस कमरे में सो रहे थे, उस कमरे को विनोद ने बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद वह घर में बंधी बकरियों और गायों को खोल रहा था, उसी वक्त मवेशी चिल्लाने लगे। मवेशियों की आवाज सुनकर घर के मालिक बीरालाल और उनके अन्य परिजन उठ गए और देखा कि एक व्यक्ति उनकी मवेशियों को खोल कर ले जा रहा है तो बीरालाल चिल्लाने लगे। उनकी आवाज सुनकर अन्य ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

अत्यधिक घायल होने से हो गई मौत
ग्रामीणों की भीड़ ने मवेशी चोरी के आरोपी विनोद चौधरी की जमकर पिटाई की। गंभीर रूप से घायल विनोद चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पहले भी वह चोरी समेत कई अन्य अपराधिक मामलों में आरोपी रहा है। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है। परिवार में मातम का माहौल छा गया।

Content Editor

Khushi