17 जनवरी से दूसरे चरण की खतियान जोहार यात्रा शुरू, CM हेमंत ने सफल बनाने के लिए कस ली कमर

1/14/2023 1:05:07 PM

रांची: सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा ने पार्टी के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की खतियानी यात्रा का दूसरा चरण अब 17 जनवरी से शुरू होगा। वे 17 जनवरी से कोडरमा से दूसरे चरण की यात्रा शुरू करेंगे। खतियानी जोहार यात्रा अब 3 नहीं 4 चरणों में पूरी होगी। अब हेमंत सोरेन जनवरी, फरवरी और मार्च में 18 जिलों का भ्रमण करेंगे, जिसमें से इस महीने सीएम 17 जनवरी को कोडरमा, 18 को गिरिडीह, 23 को सिमडेगा, 24 को चाईबासा, 30 को सरायकेला, 31 को जमशेदपुर जाएंगे।

खतियानी यात्रा की तैयारी के लिए हुई बैठक
झामुमो की केंद्रीय समिति के सदस्य विनोद पांडेय की अध्यक्षता में इसकी तैयारी को लेकर बीते शुक्रवार को केंद्रीय समिति कार्यालय में बैठक हुई। इस दौरान जोहार यात्रा की तैयारी को लेकर रणनीति बनी। वहीं, आगे की तैयारी के लिए विनोद पांडेय 15 जनवरी को कोयलांचल के दौरे पर निकलेंगे। वे धनबाद और बोकारो के वरीय नेताओं संग बैठक भी करेंगे।

"हेमंत सोरेन ने अपने 3 वर्ष के कार्यकाल में विकास की खींची है लंबी लकीर" 
इस मौके पर विनोद पांडे ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने 3 वर्ष के कार्यकाल में विकास की लंबी लकीर खींची है। उनकी लोकप्रियता और झारखंड मुक्ति मोर्चा का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है, जिसमें राजनीतिक विरोधियों में बौखलाहट है। यही कारण है कि केंद्रीय सतर्कता एजेंसियों समेत अन्य कई माध्यमों से इस प्रक्रिया को बाधित करने की कोशिश की जा रही है। इसका कोई असर नहीं होगा। झारखंड मुक्ति मोर्चा दूसरे चरण की यात्रा को भी ऐतिहासिक बनाएगा। इसे लेकर संगठन में भारी उत्साह है।

Content Editor

Khushi