शादी समारोह में व्यक्ति के पास आया फोन, शादी बीच में छोड़कर भागा तो कुछ देर बाद आई मौत की खबर

3/10/2023 1:10:14 PM

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां शादी समारोह में फोन आने पर निकले एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत
मामला जिले के धनवार का है। यहां बीते गुरुवार को 49 वर्षीय प्रदीप विश्वकर्मा नामक व्यक्ति शादी समारोह में पहुंचा। समारोह में आए लोगों को प्रदीप भोजन परोस रहा था। इस दौरान उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया तो आधी रात को वह वहां से निकला। इसके बाद रात के 2 बजे गांव के ही एक युवक ने परिजनों को प्रदीप की सड़क हादसे के दौरान मौत की खबर दी। वहीं, परिजनों का कहना है कि प्रदीप की मौत सड़क हादसे में नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
बताया जा रहा है कि प्रदीप की बाइक की टक्कर दूसरी बाइक से हुई थी। पुलिस ने दोनों बाइक जब्त कर ली है। दूसरी बाइक पर सवार 2 युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। युवकों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह मंडरो में आयोजित एक शादी समारोह से वापस अपने घर सलेडीह जा रहे थे। इसी क्रम में धनवार के चौक की ओर से प्रदीप बाइक से काफी तेज रफ्तार में आ रहा था। दोनों बाइक में टक्कर हो गई। घटना के बाद उसे अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Content Editor

Khushi