कातिल मंगेतर... युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर होने वाले पति को उतारा मौत के घाट, इसी महीने होने वाली थी शादी

5/13/2023 4:13:47 PM

सिमडेगा: झारखंड के सिमडेगा जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मंगेतर ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर होने वाले पति की बेरहमी से हत्या कर दी। पूरे हत्याकांड की जांच को लेकर एक एसआईटी का गठन किया गया था, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ, जिसमें पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल की बैठक संपन्न, संविधान की रक्षा को लेकर रांची में परिचर्चा

SIT की टीम ने किया हत्याकांड का खुलासा
मामला जिले के कटहलटांड़ भुड़पानी स्थित जंगल का है। यहां बीती 8 मई को ग्रामीणों ने एक युवक का शव देखा था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया था। इसके बाद पुलिस ने मृतक युवक की पहचान कर ली है। वह बंदरचुआ पंचायत के केरसई गांव का रहने वाला है। इस मामले में एसआईटी का गठन किया गया था, जिसके बाद गुड़िया कुमारी नामक युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- CM हेमंत ने रांची कैंसर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का किया उद्घाटन, बोले- यह अस्पताल राज्य के लिए माइलस्टोन

मंगेतर ने प्रेमी के साथ मिलकर की होने वाले पति की हत्या 
आरोपी गुड़िया कुमारी ने पुलिस को बताया कि मृतक युवक रवि कुमार के साथ उसकी शादी इसी महीने की 20 मई को होने वाली थी। युवती गुड़िया कुमारी रवि कुमार को पसंद नहीं करती थी। वह रांची के टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के रहने वाले अपने प्रेमी आशुतोष कुमार साहू से प्रेम करती थी। परिवार वाले जबरन उसकी शादी रवि के साथ करा रहे थे। इसी कारण उसने प्रेमी के साथ मिलकर रवि को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची और रवि को बुलाकर उसकी जमकर पिटाई की फिर पत्थर से उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों को कुचलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Content Editor

Khushi