दिवंगत ASI संध्या टोपनो की हत्या साजिश के तहत की गई है, इसकी जांच CBI से होनी चाहिए: आरती कुजूर

7/24/2022 4:03:49 PM

 

रांचीः भारतीय जनता पार्टी की झारखंड प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष आरती कुजूर अपने पदाधिकारियों के साथ दिवंगत एएसआई संध्या टोपनो के आवास सिंह मोड़ पहुंचकर उनके परिजन से मुलाकात की और उन्होंने परिवार को ढाढस बंधाया।

कुजूर ने कहा जिस तरह से उनकी हत्या की गई यह साजिश लगती है और इसके लिए भाजपा महिला मोर्चा सीबीआई जांच की मांग करती है ताकि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जा सके। उन्होंने कहा कब तक झारखंड की बेटियां अपनी जान गवाती रहेगी। आखिर यहां की सरकार क्यों चुप्पी साधे बैठी है ।उन्होंने कहा संध्या टोपनो को हम सब न्याय दिलाकर रहेंगे और दोषियों को कड़ा कड़ी से कड़ी सजा दिलाकर ही मानेंगे।

आरती कहा कि आज मोदी जी बेटियों को देश संभालने की बागडोर उनके हाथों में दे रहे हैं वहीं झारखंड की बेटियां अपने काबिलियत से आगे बढ़ती है तो उसकी साजिश के तहत हत्या कर दी जाती है । महिला मोर्चा की अध्यक्ष आरती कुजूर ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिएप्रार्थना की केवम श्रद्धा सुमन अर्पित किये। साथ में महामंत्री मंजू लता दुबे, मीडिया प्रभारी नीलम चौधरी, सोनी हेंब्रम, सोशल मीडिया प्रभारी रंजीता सिंह, प्रवक्ता सुचिता सिंह पीड़तिा के परिवार से मिली।

Content Writer

Diksha kanojia