5 साल की बच्ची को आंगनबाड़ी केंद्र में छोड़ने गई थी मां, क्या पता था कि हो जाएगी हत्या?

5/3/2023 4:35:53 PM

गुमला: झारखंड के गुमला जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां 5 साल की मासूम की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- साहेबगंज में रुबिका हत्याकांड जैसा Murder, आंगनबाड़ी सेविका के मिले खून से सने कपड़े...खोपड़ी और कटे हुए शरीर के अंग बरामद
ये भी पढ़ें- गुमला सड़क हादसे पर CM हेमंत ने जताया दुख, बोले- घायलों को उपलब्ध कराई जाएगी चिकित्सा सुविधा

मासूम बच्ची की धारदार हथियार से हत्या 

मामला जिले के बसिया थाना क्षेत्र के बंबियारी गांव का है। जानकारी के मुताबिक आज यानी बुधवार सुबह बच्ची की मां रुकमणी देवी अपनी बेटी रितिका को घर के पास में स्थित आंगनबाड़ी केंद्र छोड़ने गई थीं। इस दौरान आंगनबाड़ी केंद्र नहीं खुला था, जिस वजह से रुकमणी देवी ने बच्ची को आंगनबाड़ी सेविका के घर में छोड़ दिया। आरोप है कि आंगनबाड़ी सेविका का देवर रवि सिंह बच्ची को अपने कमरे में ले गया और धारदार हथियार से उस पर वार करने लगा।

ये भी पढ़ें- झारखंड में इस माह में 25 हजार शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया शुरू हो जाएगी: हेमंत सोरेन
ये भी पढ़ें-
 ललन सिंह ने हेमंत सोरेन से की मुलाकात, विपक्षी एकता को बल देने के साथ कई मुद्दों पर की चर्चा

पुलिस कर रही मामले की जांच

बच्ची की चीख सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बच्ची खून से लथपथ पड़ी हुई थी। हालांकि आरोपी रवि फरार हो चुका था। आनन-फानन में घायल बच्ची को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मासूम की हत्या के बाद से गांव में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है।  

Content Editor

Khushi