फोन पर बात करते-करते युवती फांसी के फंदे पर झूली, होटल कर्मचारी था प्रेमी

12/1/2022 1:27:59 PM

रांची: झारखंड के रांची जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक सफाई कर्मी ने खुद को फांसी लगा ली। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया है।

फोन पर बात करने के बाद कर ली आत्महत्या
मामला जिले के कचहरी चौक में स्थित सनराइज होटल का है। यहां मृतक दुलारी होटल में हाउस कीपर थी। वह 2 साल से होटल में काम कर रही थी। जानकारी के मुताबिक होटल का गार्ड युवती का प्रेमी है। युवती ने तबीयत खराब का बहाना बनाकर काम करने से मना कर दिया था और अपने कमरे में चली गई थी। यह भी कहा जा रहा है कि आत्महत्या से पहले दुलारी फोन पर प्रेमी से बात कर रही थी। इस दौरान बात करते- करते उसने आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद सहकर्मी कमरे में गई तो दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज देने पर जब कोई जवाब न मिला तो उसने कर्मियों के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ा तो दुलारी को फंदे से लटका देख सभी के होश उड़ गए। वहीं, बिस्तर पर मोबाइल भी पड़ा था।

पुलिस कर रही है मामले की जांच 
इस मामले में सहकर्मियों का कहना है कि मृतक किसी से प्रेम करती थी और ज्यादा वक्त फोन पर उससे बातचीत करती थी। किसी बात को लेकर दोनों के बीच लंबे समय से बहस चल रही थी। तबीयत खराब होने के बाद भी वह फोन पर उससे संपर्क में थी और उससे बातचीत कर रही थी।
 

Content Editor

Khushi