बेटे का मुंडन करा वापिस लौट रहा था परिवार, खड़े ट्रक से हुई कार की टक्कर, मासूम की मौत

3/3/2023 4:18:10 PM

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है जिसमें घर के इकलौते चिराग की मौत हो गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हादसे में मासूम की मौत
मामला जिले के चौपारण स्थित जीटी रोड के दनुआ घाटी का है। यहां बिहार के औरंगाबाद जिले के बेला गांव से अभिषेक सिंह का परिवार बाबा नगरी देवघर में अपने इकलौते चिराग अंश सिंह के मुंडन के लिए गया था। अभिषेक कुमार सिंह और पूरा परिवार इको कार से 10 वर्षीय बेटे अंश का मुंडन कराकर घर लौट रहे थे। इस दौरान बीते बुधवार देर रात संझा घाटी में जीटी रोड पर इको कार ने अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार की पहली सीट पर बैठे बाप -बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए।

पिता की हालत गंभीर
घटना के दौरान पूरा परिवार मदद के लिए चीखता रहा, लेकिन काफी रात होने के कारण परिवार को मदद मिलने में देर हो गई। चिखने की आवाज सुनकर रात में ही लोग मदद के लिए जुटे। बड़ी मुश्किल से सभी को अस्पताल ले जाया गया जहां अंश के शरीर से काफी खून बहने और देर से इलाज होने के कारण उसकी मौत हो गई जबकि उसके पिता अभिषेक सिंह की हालत काफी गंभीर है, जिनका इलाज रांची में चल रहा है। वहीं, अंश की मां, दादी और बुआ सहित कार चला रहे भाई को मामूली चोटें आई है।
 

Content Editor

Khushi