कोर्ट के आदेश पर मृतक की मां का कराया गया डीएनए, रिपोर्ट पहुंचाएगी आरोपी बहन को फांसी के फंदे तक

11/20/2022 11:29:32 AM

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ के पतरातू क्षेत्र में रोहित महतो हत्याकांड में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पुलिस को कई जानकारी हासिल हुई, जिसमें से पुलिस को पहली जानकारी ये मिली कि रोहित की मौत की वजह उसके सिर में गंभीर चोट लगना है। वहीं, रोहित के 2 माह के बाद कब्र से निकाले गए शव की पहचान को वैज्ञानिक तरीके से पुख्ता करने के लिए कोर्ट के निर्देशानुसार शुक्रवार को पुलिस ने मृतक रोहित की मां चिंता देवी को रामगढ़ सदर अस्पताल ले जाकर डीएनए टेस्ट कराया गया।

पुलिस की जांच से माता-पिता नहीं संतुष्ट
डीएनए टेस्ट के लिए जाने से पहले मृतक रोहित की मां चिंता देवी ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे की हत्या में उसकी बेटी पूरी तरह से शामिल है। इसमें कोई शक ही नहीं हैं, लेकिन पुलिस की जांच से अभी तक वे लोग संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने बताया कि वे बेटी चंचला से मिलने के लिए जेल गई थीं। पूछने पर कि उसने अपने भाई को क्यों मारा तो चंचला सिर्फ रोती रहीं, कोई भी जवाब नहीं दिया। चंचला ने उनसे यह भी कहा कि पुलिस ने उससे कोई भी विशेष पूछताछ नहीं की है। रोहित की हत्या के बाद पुलिस-प्रशासन ने निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन पुलिस की जांच से वे संतुष्ट नहीं है। वहीं, रोहित के माता-पिता इस हत्याकांड को एक गहरी साजिश के तहत से जोड़कर देख रहे हैं।

आरोपी जेल में हैं बंद
गौरतलब है कि पतरातू थाना क्षेत्र के ग्राम बरतुआ निवासी बिजली कर्मचारी नरेश महतो के 21 वर्षीय पुत्र रोहित की हत्या कर बहन चंचला और उसका प्रेमी सोनू अंसारी ने पतरातू स्थित पिता के सरकारी आवास में दफन कर दिया था। लगभग 2 माह दफन रहने के बाद पुलिस ने रोहित का शव बाहर निकाला था। इसके बाद से रोहित की हत्या कर शव छुपाने के आरोप में रोहित की बहन चंचला व उसके प्रेमी सोनू अंसारी रामगढ़ जेल में बंद है।

Content Editor

Khushi