छात्रा ने ठुकराया प्यार तो आशिक ने मोटरसाइकिल से धक्का मारकर उतारा मौत के घाट

2/4/2023 5:46:35 PM

चतरा: झारखंड में मनचलों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है। ऐसा ही मामला चतरा जिले से आया है जहां एक मोटरसाइकिल सवार युवक ने स्कूटी सवार छात्रा को धक्का मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मनचले युवक ने छात्रा को उतारा मौत के घाट
मामला जिले के डीडीसी आवास के समीप का है। बताया जा रहा है कि एक मनचला युवक छात्रा के पीछे कई दिनों से पड़ा था और लड़की को प्रपोज कर रहा था। लड़की ने उसका प्यार ठुकरा दिया। इस बात से युवक नाराज हो गया। वहीं, आज यानी शनिवार को छात्रा स्कूटी पर सवार होकर अपने भाई को स्कूल से लेने के लिए जा रही थी। इस दौरान आक्रोशित युवक ने छात्रा को मोटरसाइकिल से धक्का मार दिया, जिससे वह गिर गई और मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई। घटना में धक्का मारने वाला युवक भी घायल हुआ है, लेकिन युवक को इस मामले से बचाने के लिए परिजनों द्वारा रिम्स रेफर कराया गया है।

पिछले दिनों ही छात्रा को विद्यालय से दी गई थी विदाई 
बता दें कि मृतक छात्रा साक्षी कुमारी सदर थाना क्षेत्र के सिकिद गांव निवासी शिक्षक बिरेंद्र कुमार पांडेय की पुत्री थी, जो मिशन स्कूल में पढ़ाई करती थी। पिछले दिनों ही उसे विद्यालय से विदाई दी गई थी। 

Content Editor

Khushi