दुमका में बोले PM मोदी- झारखंड को हर तरह से लूट रहे हैं JMM और कांग्रेस, यहां इतने खूबसूरत पहाड़ है, लेकिन...

Tuesday, May 28, 2024-01:16 PM (IST)

 

दुमकाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "JMM और कांग्रेस झारखंड को हर तरह से लूट रहे हैं। यहां इतने खूबसूरत पहाड़ है, लेकिन झारखंड की चर्चा नोटों के पहाड़ के लिए हो रही है।"

नरेंद्र मोदी ने झारखंड के दुमका में सीता सोरेन के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, "... JMM, कांग्रेस, RJD खुले आम बेशर्मी के साथ धमकी दे रहे हैं, वो कहते हैं कि मोदी को हटाना है, वे ऐसा क्यों कह रहे है? ताकि फिर से उनको घोटाले करने का मौका मिल सके।" उन्होंने कहा, "2014 में आपने मोदी को आशीर्वाद दिया था तब पूरा देश कांग्रेस के कुशासन से तंग आ चुका था। आप याद करें 2014 में मोदी के आने से पहले रोज-रोज घोटाले होते थे। कांग्रेस गरीबों के नाम पर पैसे लूटती थी। मोदी ने वो सब बंद कर दिया। जनता का पैसा आज जनता के हित में इस्तेमाल हो रहा है।"

वहीं प्रधानमंत्री ने कहा, "...JMM और कांग्रेस वालों के यहां नोटों के पहाड़ पकड़े जा रहे हैं। आप जानते हैं, ये पैसा कहां से आ रहा है? ये पैसा आ रहा है शराब के घोटाले से, ये पैसा आ रहा है करोड़ों रुपयों के टेंडर के घोटाले से, ये पैसा आ रहा है खान-खनिज-खनन घोटाले से। इन लोगों ने जमीनें हड़पने के लिए अपने माता-पिता का नाम बदल दिया। अब गरीबों और आदिवासियों की जमीन पर कब्जा किया जा रहा है। इन लोगों ने तो सेना की जमीन को भी लूट लिया। आपको झारखंड को इन लोगों से मुक्ति दिलानी ही होगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static