दीपक प्रकाश ने कहा- विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

7/8/2022 4:00:25 PM

 

रांचीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 12 जुलाई के देवघर दौरे को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि जनप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को प्रदेश के देवघर सहित पूरे संथाल परगना को कई सौगात देने वाले हैं। वे देवघर में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे, जिसके बाद लोगों के लिए बाबा की नगरी में आना-जाना और भी सरल हो जाएगा।

एयरपोर्ट शुरू हो जाने से न सिर्फ झारखंड बल्कि पश्चिम बंगाल और बिहार के लोगों की भी सुविधा बढ़ जाएगी, जो झारखंड के लिए बड़ी गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि इस दौरान एम्स का भी उद्घाटन होना है। एम्स के उद्घाटन से ना सिर्फ संथाल परगना बल्कि पुरे झारखंड को लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक नया इन्फ्राट्रक्चर और एक नई व्यवस्था के रुप में झारखंड को सौगात मिलेगा। उन्होंने कहा कि झारखंड में स्वास्थ्य की स्थिति चरमराई हुई है। ऐसे में एम्स के उद्घाटन होने से स्वास्थ्य के क्षेत्र में अभूतपूर्व सुधार होगी।

इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश गोड्डा में लगने वाले कनवारा नाग मेले में शामिल होकर नाग मंदिर में पूजा-अर्चना किया व गोड्डा में आयोजित आदिवासी कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि दूसरे राजनीतिक दल चाहे भाजपा से जितनी भी नफरत करते हों लेकिन राज्य और समस्त देशवासी भाजपा और मोदी जी से बहुत ही प्रेम करती है, जैसा आज गोड्डा में स्पष्ट दिखाई दिया। इस दौरान प्रधानमंत्री जी की नीतियों और भाजपा की विचारधारा से प्रेरित होकर गोड्डा के सिंघेश्वर धाम में आयोजित सम्मेलन में सैकड़ों की संख्या में आदिवासी समुदाय के लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक नृत्य, फूल माले के द्वारा स्वागत किया गया। प्रदेश अध्यक्ष प्रधानमंत्री के देवघर दौरे को सफल बनाने को लेकर गुड्डा के पोड़ैयाहाट और जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र के कई स्थलों पर बैठक किया। कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर आह्वान किया।
 

Content Writer

Nitika