दीपक प्रकाश ने कहा- कोरोना संकट में भी राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ कर रही कांग्रेस पार्टी

5/21/2021 4:08:04 PM

 

रांचीः भाजपा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि डूबती हुई कांग्रेस आज पूरी तरह हताश और निराश हो चुकी है।

दीपक प्रकाश ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ऐसी परिस्थिति में कांग्रेस का देश विरोधी चरित्र सतह पर उजागर हो चुका है। टूलकिट प्रकरण इसका ज्वलंत उदाहरण है। उन्होंने कहा कि इस वक्त जहां पूरा देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। वही कांग्रेस पार्टी ने कोरोना संकट को भी देश द्रोह फैलाने का अवसर बनाया है। सबसे चिंता की बात तो यह है कि इस आपदा में अपनी राजनीति चमकाने के चक्कर में उसे राष्ट्र की मर्यादा को भी ताक पर रखने से कोई परहेज नहीं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि टूल किट मामला में कांग्रेस देश के सामने बेनकाब हो चुकी है। कांग्रेस पार्टी के नेताओं को निर्देश दिया गया है कि महाकुंभ मेले को ‘सुपर स्प्रेडर कुम्भ' के रूप में प्रचारित करना है, वहीं ईद पर होने वाली गैदरिंग को सोशल गेदरिंग का नाम देकर नेताओं से चुप्पी साधे रखने को कहा गया है। इसमें निर्देश दिया गया है कि पीएम मोदी और भाजपा को निशाना बनाने में राष्ट्रीय सुरक्षा से भी समझौता करना पड़े, तो हिचकना नहीं है।

दीपक प्रकाश ने कहा कि टूलकिट में पीएम मोदी और उनकी सरकार को बदनाम करने के लिए लोगों के शव और अंतिम संस्कार की तस्वीरों का बढ़-चढ़कर इस्तेमाल करने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस की सोच का पता टूलकिट के एक और शर्मनाक प्वाइंट से पता चलता है,यह टूलकिट पार्टी नेताओं और अपने सोशल मीडिया वॉलंटियर्स को न्यू म्यूटेंट को ‘इंडियन स्ट्रेन' बताकर पेश करने को कहता है। राहुल गांधी अपने ट्विटर हैंडल से इंडियन कोरोना का जिक्र करते है। उनमें थोड़ी भी देशभक्ति होती तो वो चाइनीस कोरोना लिखते। जबकि इस मामले में डब्ल्यू एच ओ भी साफ-साफ कह चुका है कि ‘इंडियन स्ट्रेन' जैसी कोई चीज नहीं।
 

Content Writer

Nitika