"पार्टी में शामिल होने के लिए BJP द्वारा संपर्क किए जाने का आतिशी का दावा राजनीतिक स्टंट"

4/2/2024 4:05:47 PM

 

 

रांचीः भारतीय जनता पार्टी की झारखंड इकाई ने आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी के इस दावे को एक ‘राजनीतिक स्टंट' करार दिया कि भगवा खेमे ने एक ‘बेहद करीबी' व्यक्ति के माध्यम से उनसे पार्टी में शामिल होने के लिए संपर्क किया था।

भाजपा के राज्यसभा सदस्य आदित्य साहू ने आरोप लगाया कि ‘‘आप नेताओं ने शराब घोटाले में लोगों की गाढ़ी कमाई लूट ली है, और अब वे उन्हें गुमराह करने के लिए मगरमच्छी आंसू बहा रहे हैं।'' इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने मंगलवार को राजधानी दिल्ली में दावा किया कि उनके एक करीबी व्यक्ति ने उनसे कहा था कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो जाना चाहिए या एक महीने के भीतर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहना चाहिए।

आतिशी ने संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि उनके अलावा पार्टी के तीन नेताओं- दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज, विधायक दुर्गेश पाठक और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को भी गिरफ्तार किया जाएगा। दिल्ली की मंत्री ने दावा किया कि उन्हें बताया गया था कि आने वाले दिनों में प्रवर्तन निदेशालय उनके और उनके रिश्तेदारों के आवास पर छापे मारेगा। उन्होंने दावा किया कि उसके बाद समन भेजा जाएगा और गिरफ्तारियां की जाएंगी। प्रदेश में राजग नेताओं की बैठक के इतर झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता अमर बौरी ने बताया, ‘‘यह कुछ और नहीं बल्कि लोगों को भ्रमित करने के लिए एक राजनीतिक स्टंट है।

बौरी ने दावा किया, ‘‘वह (आतिशी) ऐसा बयान तब दे रही हैं जब उनके नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि शराब डीलर सीधे उन्हें और (सौरभ) भारद्वाज जी को रिपोर्ट करते थे। वह खुद को मामले में फंसा हुआ पा रही हैं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static