मोबाइल के लिए दामाद ने की सास हत्या, 1 सप्ताह बाद भी आरोपी तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

10/20/2020 3:45:21 PM

पाकुड़ः झारखंड में लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के बाहाबदेला गांव में मोबाइल फोन के लिए अपनी सास की लोहे के बसुले से वार कर हत्या करने का आरोपी दामाद एक सप्ताह बाद भी फरार है और पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

लिट्टीपाड़ा के अनुमंडल पुलिस अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि बाहाबदेला गांव में अपनी सास की हत्या कर फरार लुथु हंसदा की पुलिस तलाश कर रही है लेकिन अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। सिंह ने बताया कि हत्या के आरोपी दामाद लुथु हांसदा की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी जारी है और उसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह घटना लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के बाहाबंदेला गाँव की है जहां 12 अक्टूबर को मृतका चुमकाई मुरमू (40 वर्ष) के पुत्र जीतू सोरेन द्वारा लिट्टीपाड़ा थाना में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार कोई डेढ़ महीने पूर्व उसकी बहन अगस्ता सोरेन की शादी सुंदरपहाड़ी (गोड्डा) थाना क्षेत्र के डमरूतिलय गांव के लुथु हांसदा से हुई थी। घटना के एक सप्ताह पूर्व से उसकी बहन और जीजा दोनों उसके गांव पर ही रह रहे थे। इस बीच लुथु का मोबाइल फोन कहीं खो गया था। वह नया मोबाइल फोन खरीदने के लिए उसकी मां पर पैसे देने का दबाव बना रहा था। जिसे लेकर दोनों (सास व दामाद) के बीच पिछले दो तीन दिनों से काफी कहासुनी हो रही थी।

पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, घटना के दिन दोपहर बाद जीतू की मां बहन के साथ खेत में घास काटने गई थी और वह स्वयं खरीददारी करने लिट्टीपाड़ा साप्ताहिक बाजार गया हुआ था। इतने में लुथु खेत जा धमका और मां से मोबाइल खरीदने के लिए पैसे देने की जिद करने लगा। जिसे लेकर दोनों में झड़प होने लगी। जीतू ने शिकायत में बताया कि उसकी मां के इनकार करने पर लुथु भड़क उठा और वहीं पड़े लोहे के बसुला (एक औजार) से मां के सिर पर वार कर दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static