धनबादः पिकअप वैन लूटकांड में शामिल 6 अपराधी गिरफ्तार, चोरी की बाइक भी बरामद

7/19/2021 4:02:00 PM

 

धनबादः झारखंड में धनबाद जिला पुलिस ने गोविंदपुर थाना क्षेत्र में पिकअप वैन लूटकांड का उछ्वेदन कर मामले में शामिल छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 13 जुलाई की रात गोविंदपुर थाना क्षेत्र में महिंद्रा शोरूम के निकट से एक पिकअप वैन की लूट हुई थी। अपराधी पिकअप वैन चालक को घायल कर वाहन लूटकर फरार हो गए थे।

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई। इसी क्रम में सूचना के आधार पर रतनपुर स्थित खालसा होटल के समीप छापामारी कर रोहित कुम्हकार, राहुल कुम्हकार एवं राहुल कुमार को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा गया। पूछताछ में पिकअप वैन लूटकांड की घटना को अंजाम दिए जाने की बात इन अपराधियों ने स्वीकार की। कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर अन्य तीन अपराधी जितेंद्र रवानी, सिकंदर कुमार साव और धनबाद में पिकअप वैन लूटकांड में शामिल छह अपराधी गिरफ्तार धनबाद, 19 जुलाई (वार्ता) झारखंड में धनबाद जिला पुलिस ने गोविंदपुर थाना क्षेत्र में पिकअप वैन लूटकांड का उछ्वेदन कर मामले में शामिल छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 13 जुलाई की रात गोविंदपुर थाना क्षेत्र में महिंद्रा शोरूम के निकट से एक पिकअप वैन की लूट हुई थी। अपराधी पिकअप वैन चालक को घायल कर वाहन लूटकर फरार हो गए थे। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई। इसी क्रम में सूचना के आधार पर रतनपुर स्थित खालसा होटल के समीप छापामारी कर रोहित कुम्हकार, राहुल कुम्हकार एवं राहुल कुमार को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा गया।

पूछताछ में पिकअप वैन लूटकांड की घटना को अंजाम दिए जाने की बात इन अपराधियों ने स्वीकार की। कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर अन्य तीन अपराधी जितेंद्र रवानी, सिकंदर कुमार साव और संजय कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधियों के पास से लूटी गयी पिकअप वैन, चोरी की बाइक समेत घटना में प्रयुक्त एक नकली पिस्तौल, चाकू, पांच मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

Content Writer

Diksha kanojia