सीता सोरेन का पत्र उस दर्द और अन्याय को दर्शाता है, जो उन्होंने JMM पार्टी में झेला है: बाबूलाल मरांडी

3/20/2024 12:42:32 PM

Ranchi: जेएमएम विधायक सीता सोरेन ने पार्टी की सदस्यता से बीते मंगलवार को इस्तीफा दे दिया है और वह बीजेपी में शामिल हो गई है। वहीं, इस पर बीजेपी के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने उनका स्वागत किया है। मरांडी ने कहा कि सीता सोरेन का पत्र ‘‘उस दर्द और अन्याय को दर्शाता है, जो उन्होंने झेला है।

मरांडी ने कहा कि सीता झामुमो में काफी दुखी थीं और इसलिए वह पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं हैं। उन्होंने कहा कि झामुमो में हर कोई नेता अपनी सरकार से दुखी हैं। यही वजह है कि वे अपनी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा, ‘‘सीता राम के पास आई हैं...उनका स्वागत है। मरांडी ने कहा, सीता सोरेन के बीजेपी में शामिल होने का असर चुनावों, खासकर इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में महसूस किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने आदिवासियों के लिए कई विकास कार्य किए हैं।

मरांडी ने कहा कि राज्य की सभी 14 लोकसभा सीट पर बीजेपी का चुनाव चिन्ह ‘कमल’ खिलेगा। बाबूलाल मरांडी ने कहा, ‘‘कांग्रेस और झामुमो विधायकों को अपनी ही सरकार से खतरा महसूस हो रहा है।’’ यह पूछे जाने पर कि क्या वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगी, मरांडी ने कहा कि यह निर्णय पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति करेगी।

Content Editor

Khushi