4 जून को होने वाली थी बहन की शादी, लेकिन उससे पहले उठ गई भाई की अर्थी

5/29/2023 2:50:13 PM

 Gumla: झारखंड के गुमला (Gumla) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां कुएं से 35 वर्षीय नागेंद्र लोहरा का शव बरामद किया गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बहन की शादी से पहले उठी भाई का अर्थी
मामला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के मकरा गांव का है। मृतक नागेंद्र लोहरा बढई मिस्त्री का काम किया करता था। रोजाना की तरह वह सुबह रस्सी-बाल्टी लेकर घर के पास वाले कुएं पर नहाने गया। इसके बाद वह वहां से वापस नहीं लौटा। परिजनों ने सोचा कि वह नहाकर काम पर चला गया होगा। फिर थोड़ी देर बाद किसी ने कुएं पर जाकर देखा कि वहां नागेंद्र का चप्पल व मोबाइल पड़ा है, जिसके बाद पत्नी को इसकी सूचना दी गई। परिजनों को लगा वह कुएं में गिर गया होगा। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस द्वारा नागेंद्र को बाहर निकाला गया। नागेंद्र को कुएं से बाहर निकालते ही वहां मौजूद सभी लोग हक्के-बक्के रह गए क्योंकि मृतक के हाथ-पैर बंधे हुए थे। वहीं, आगामी 4 जून को मृतक की बहन की शादी होने वाली थी। पूरा परिवार शादी की तैयारी में जुटा है, लेकिन अब शादी की खुशियां मातम में बदल गई है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
मामले में थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी ने बताया कि कुएं से नागेंद्र महतो का शव बरामद किया गया है। उसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे, लेकिन शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे। आशंका है कि जिंदा में ही हाथ-पैर बांधकर उसे कुएं में डाला गया है। अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा।

Content Editor

Khushi