पाकुड़ः SDO के आदेशो की अवहेलना करने वाले दुकानदारों के दुकान की गई सील

5/12/2021 4:42:57 PM

पाकुड़ः झारखंड के पाकुड़ जिल में 3 मई को एसडीओ प्रभात कुमार एवं एफएसओ अमित कुमार के नेतृत्व में हिरणपुर बाजार स्थित दुकानों की औचक निरीक्षण की गई थी जिनमें 15 दुकानों को सील करने का आदेश दिया गया था। जिनमे कई दुकानें बिना मास्क के दुकानदारी करते दिखे तो वहीं राजेश भगत, कारू साहा, संजय कुमार दे,मोनू कुमार और बबलू भगत इन पाँच दुकानदारों के दुकान से सघन छापेमारी से नशीली पदार्थ बरामद कर जब्त किया गया था।

इसी मामला को लेकर अगले आदेश तक सील करने को निर्देश दिया गया था, लेकिन किसी कारण से दुकाने सील नही की गई थी जिसके चलते दुकानदारों का मनोबल बढ़ गया था जैसे कि वरीय अधिकारी के छापेमारी से इन पर कोई खौफ ही नही दिख और इन दुकानदारों ने बेधड़क दुकाने खोल कर व्यापार कर रहे थे, इसकी सूचना पाकुड़ एसडीओ को मिला तो उन्होंने कुछ ही घंटों के अंदर तुरंत एफएसओ आदेश देकर दुकाने सील करवाया।

साथ ही एक तेल मिल की भी एफएसओ अमित कुमार ने औचक निरीक्षण कर तेल का सैम्पल ले गया और बताया कि अगर सैम्पल में किसी प्रकार की कमी पाई जाती है तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि एसडीओ के आदेशों की अवहेलना करने वाले दुकानदारों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Diksha kanojia