दिल्ली से लौटे कोरोना संक्रमित व्यक्ति की दाढ़ी बनाना नाई को पड़ा भारी, केस दर्ज

6/19/2020 12:14:42 PM

जमशेदपुरः झारखंड के एक नाई को एक व्यक्ति की दाढ़ी बनाना उस वक्त भारी पड़ गया जब दिल्ली ने लौटे एक व्यक्ति ने क्वारंटाइन के नियमों का उल्लंघन कर नाई को घर बुलाया। बताया जा रहा है कि बाहर से लौटा व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव था जिस कारण नाई भी संक्रमित हो गया और नाई के संपर्क में और 70 लोगों आए थे जिनकी अब तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना पूर्वी सिंहभूम जिले के बागबेड़ा क्षेत्र का है। दिल्ली से लौटे व्यक्ति को सख्त हिदायत दी गई थी कि उसको 14 दिन के लिए होम क्वारंनटाइन में रहना होगा और किसी भी व्यक्ति ने संपर्क में आने से बचना है। साथ ही नाई को भी पता था कि वह युवक बाहर से लौटा है फिर भी उसने युवक के घर जाकर उसकी दाढ़ी बनाई और संक्रमित हो गया। होम क्वारंटाइन के नियमों का उल्लंघन करने के जुर्म में नाई और युवक पर केस दर्ज कर लिया गया है।

वहीं अब ये खबर सुनकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। पुलिस उन सभी 70 लोगों को ढ़ूंढ़ने की कोशिश कर रही है जिनमें से 14 लोगों की पहचान हो चुकी है और उनको सरकारी क्वारंटाइन कर दिया है। साथ ही अब बाकी बचे लोगों की तलाश की जा जारी है और कोरोना जांच के लिए इनके सैंपल लिए जा रहे हैं।

Edited By

Diksha kanojia