शर्मनाक! माता-पिता के पास से बच्ची को लेकर भाग गए बदमाश, VIDEO VIRAL

12/5/2022 11:26:21 AM

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहां मां-बाप के पास से 1 महीने की मासूम बच्ची को बदमाश अगवा कर ले गए। हैरान कर देने वाली तो तब हुई जब पुलिस के पास गए बच्ची के बेबस मां-बाप को खाली हाथ लौटना पड़ा क्योंकि पुलिस ने खुद ही बच्ची को ढूंढ़ने की सलाह दी।

खुद ही जाकर बच्ची को खोजो- पुलिस
मामला जिले के धनसार थाना क्षेत्र का है। यहां बीते शनिवार को देर रात होने की वजह से दंपति मजदूर खाना खा कर अपने बच्चों के साथ यहीं सड़क किनारे कंबल ओढ़कर सो गए। कुछ देर बाद रात को दंपति की नींद खुली तो देखा कि मासूम बच्ची गायब है। इधर-उधर तलाशने के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो वह थाने शिकायत करने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की। पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया। यहां तक कि पुलिस ने कहा कि खुद ही जाकर बच्ची को खोजो।

सोते हुए बच्ची को उठा ले गए बदमाश
इस मामले में बच्ची की मां ने बताया कि उनका घर चांदमारी में 9 नंबर चानक के पास है। इन दिनों वह और उनके पति कब्रिस्तान रोड के पास दिहाड़ी कर रहे हैं। बच्चे छोटे हैं इसलिए उन्हें भी साथ ले आते हैं। उन्होंने कहा कि इसी दौरान सड़क किनारे हम सभी के सोते हुए बदमाश बच्ची को उठा ले गए।

वीडियो वायरल के बाद भी पुलिस हरकत में नहीं आई 
वहीं, पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें बाइक से आए 2 बदमाश बच्ची को लेकर भागते हुए दिखे। वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है। बावजूद इसके पुलिस अब तक हरकत में नहीं आई। इस मामले में थाना प्रभारी राज कपूर ने मामले की जानकारी से अनभिज्ञता जताई। उन्होंने कहा कि उनकी जानकारी में ऐसी कोई घटना नहीं है और ना ही कोई लिखित शिकायत मिली है। शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Khushi