RIMS में बिना अनुमति के लालू से मिले वरिष्ठ कांग्रेसी नेता, कहा- सूचना देकर ही मिलने आएं हैं

7/4/2020 5:54:40 PM

रांचीः वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय आज छुपते छुपाते चोरों की तरह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे। इस मुलाकात के दौरान वह मीडिया के कैमरों से बच ना सके।

मीडिया ने जब उनसे मुलाकात करने की अनुमति के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि हम सूचना देकर आए थे, बिना सूचना के मैं कोई काम नहीं करता हूं। झारखंड में गठबंधन की सरकार का राज्य है जिसमें जेएमएम कांग्रेस और राजद की सरकार चल मिलकर सरकार चला रहे हैं ऐसे में जब से बिहार में चुनावी गहमागहमी बढ़ी है तब से राजद सुप्रीमों से प्रतिदिन राजनीतिक दलों के लोग बिना अनुमति केमिल रहे हैं। प्रतिदिन रिम्स में लालू प्रसाद का दरबार सज रहा है।

वहीं लालू प्रसाद से मुलाकात कर दूसरे दरवाजे से बाहर निकले पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा की जब हम आ रहे थे तो इससे पहले हमनें सूचना दे दी थी। साथ ही मीडिया से बात करते हुए मंत्री ने केंद्र पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने बताया कि वह यहां लालू का हालचाल जानने आए हैं इसलिए सिर्फ उनका हाल चाल लिया और बिहार की राजनीति पर भी थोड़ी चर्चा की। पर कुछ खास चर्चा नही हुई।

इधर, 2020 बिहार चुनाव पर पूछे जाने पर मंत्री ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ कहीं भी चुनाव होगा वहां मैं खड़ा रहूंगा। गौरतलब है की कोरोना संक्रमण को देखते हुए जेल प्रशासन ने 21 मार्च को लालू प्रसाद से होने वाली मुलाकात पर अगले आदेश तक रोक लगा दी थी।

Edited By

Diksha kanojia