धनबादः समाजवादी पार्टी का जिलाध्यक्ष मनसफ आलम अपहरण मामले में गिरफ्तार

5/30/2022 7:02:38 PM

धनबादः झारखंड में समाजवादी पार्टी के धनबाद जिले के अध्यक्ष मनसफ आलम को नौ वर्षीय बच्चे के कथित अपहरण के संबंध में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रिशमा रमेशन ने पत्रकारों को बताया कि बच्चे की पड़ोसी हुस्ना बानो और उसके बेटे दानिश रजा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि एक अन्य आरोपी चंदा देवी फरार है। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुतकी थानांतर्गत मछली पट्टी स्टाफ कॉलोनी के आमिर अंसारी का 24 मई को अपहरण कर लिया गया था और सपा जिलाध्यक्ष ने कथित तौर पर लड़के को अपनी कार में रखा व पीड़ित परिवार से 80,000 रुपये की मांग की। पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल की गई मनसफ आलम की कार और आरोपियों के तीन मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। 

रमेशन ने कहा, “हुस्ना बानो के परिवार का पड़ोसी मुसरत परवीन के परिवार से विवाद था। बानो ने अपने बेटे दानिश रजा के साथ मिलकर परवीन को सबक सिखाने की साजिश रची थी और 24 मई को उसके बेटे आमिर का अपहरण कर लिया था।'' परवीन ने हुस्ना बानो और उसके बेटे पर संदेह जताते हुए 25 मई को पुटकी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। एसपी ने कहा, ''आरोपी ने रविवार को पुलिस की पूछताछ के दौरान अपराध कबूल कर लिया और शाम को अपहृत लड़के को साथ लाकर आत्मसमर्पण कर दिया।'' 
 

Content Writer

Diksha kanojia