सड़क हादसा! ट्रक की चपेट में आने से दंपति की मौत, 2 मासूम बच्चों के सिर पर से उठा माता-पिता का साया

3/5/2023 5:34:46 PM

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है जिसमें एक दंपति की मौत हो गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सड़क हादसे में हुई दंपत्ति की मौत
मामला जिले के बरकट्ठा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि 34 वर्षीय डीलो साव बाइक पर सवार होकर अपनी पत्नी 31 वर्षीय पत्नी लीलावती देवी के साथ मौगडहा बहरी स्थित मामा घर से गांव लौट रहे थे। इसी दौरान वह ट्रक की चपेट में आ गए, जिससे डीलो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गई। आनन-फानन में पत्नी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

छोटे-छोटे बच्चे हुए अनाथ
हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। लोगों का कहना है कि सड़क पर निर्माण कार्य चल रहा है, लेकिन कंपनी के द्वारा सुरक्षा मानकों को ताक पर रख कर काम किया जा रहा है। इस वजह से आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। वहीं, मृतक घर का इकलौता कमाने वाला सदस्य था। बूढ़े माता-पिता की जिम्मेदारी उसके कंधे पर थी। उसके 2 छोटे-छोटे बच्चे हैं। ऐसे में बच्चों के सिर पर से माता-पिता दोनों का साया उठ गया।
 

Content Editor

Khushi